उर्वशी रौतेला और कियारा आडवाणी दोनों ही ग्लैमरस और हॉट बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब किआरा और उर्वशी दोनों ने आज अपनी हॉट तस्वीरें साझा की हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही हैं। हालांकि जहां उर्वशी ने साड़ी पहनी हुई है। दूसरी तरफ किआरा ने काले रंग की हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है। उर्वशी ने लाल रंग की साड़ी में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह भीगी हुई दिख रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, the किचन में जा रही हैं। ’उर्वशी की यह तस्वीर उनकी मां ने उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने Lad एक लाडकी भीगी-भागे सी’ से क्लिक की है।

साड़ी में भी उर्वशी अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं। जबकि किआरा ने ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में फिल्मफेयर के लिए फोटोशूट करवाया है। कियारा के इस हॉट लुक को देखकर उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। मैसी हेयर के साथ किआरा के हॉट एक्सप्रेशन किसी को भी आकर्षित कर लेंगे।कुछ दिनों पहले उर्वशी ने खुद को हनी सिंह के साथ लव डॉज गीत पर नाचते हुए एक वीडियो साझा किया था। डांस करते समय वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। उर्वशी रौतेला के पेशेवर जीवन की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अगली वेब श्रृंखला 'इंस्पेक्टर अविनाश' की घोषणा की है। इस वेब सीरीज में उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस परियोजना पर काम शुरू हो गया है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है। यह वेब श्रृंखला दिखाएगी कि कैसे अविनाश मिश्रा आपराधिक गतिविधियों से निपटते हैं। किआरा की बात करें तो इन दिनों वह भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वह फिल्म शेर शाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगी।

वैसे, आलिया सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले किआरा ने सिद्धार्थ के माता-पिता से भी मुलाकात की। वह सिद्धार्थ और उनके परिवार के साथ लंच डेट पर गईं। इसके अलावा, किआरा और सिद्धार्थ को अब एक दूसरे के घर जाना है। बता दें कि कपिल शर्मा ने एक बार कियारा से उनके शो में रिश्ते के बारे में पूछा था और उन्होंने कहा था कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में तभी बताऊंगा जब उनकी शादी होने वाली है। कपिल ने कहा- चलो उस लड़के की सराहना करते हैं जो कियारा से शादी करेगा।

Related News