बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर उनके परिवार सहित सभी लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। ख़ुशी कपूर ने भी जान्हवी को अनूठे तरीके से अपनी बहन के जन्मदिन को खास बनाने की कामना की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और जान्हवी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की और एक प्यार भरा संदेश लिखा। ख़ुशी ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी बहन जान्हवी के साथ कुछ पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया। जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों बहनों का प्यार साफ नजर आ रहा है।

ख़ुशी ने तस्वीर को कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे माय डियर एंड एवरीथिंग, आई लव यू ऑलवेज। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आज अपना 24 वां जन्मदिन यानि 6 मार्च को मना रही हैं। जान्हवी ने 2018 में फिल्म धड़क से अपनी शुरुआत की। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में दिखाई दीं। जान्हवी कपूर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही रूही अफजा की फिल्म में नजर आएंगी। उनके विरोधी राजकुमार राव और वरुण शर्मा हैं। जान्हवी की फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ होगी यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अभिनेत्री रूही नाम की लड़की की भूमिका निभा रही है। इसके अलावा जान्हवी कपूर फिल्म दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी।

फिल्म में जान्हवी के अलावा कार्तिक आर्यन और पार्थ समथान मुख्य भूमिकाओं में हैं। मां श्रीदेवी की मौत के बाद बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने बहन खुशी की देखभाल की। वह न केवल उसकी बहन या दोस्त है, बल्कि उसकी माँ भी है। दोनों की बॉन्डिंग बहुत मजबूत है। जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया और इवेंट्स में देखने को मिलती है। जाह्नवी कपूर ने पहली बॉलीवुड फिल्म की रिलीज़ से एक महीने पहले एक मैगजीन फोटोशूट करवाया था।

उस दौरान अभिनेत्री के साथ उनकी बहन ख़ुशी कपूर भी सेट पर मौजूद थीं। दोनों बहनों ने शूटिंग के बाद सेट पर खूब मस्ती की। जाह्नवी ने खुशी-खुशी सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए। वीडियो में, जाह्नवी अपने प्रशंसकों से बात करती है और कहती है, "दोस्तों, मुझे आपके लिए एक आश्चर्य है।" तभी ख़ुशी कपूर पर्दे पर नज़र आती हैं। दोनों बहनें गले मिलीं। फिर जाह्नवी खुशी से कहते हैं, "मुझे चुंबन प्यारा हो।

Related News