दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो मशहूर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 12 है। शो के दर्शक इस सीजन में अपनी पसंदीदा हस्तियों को साहसी और रोमांचक कारनामे देखकर हैरान हैं। शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है और इसकी मेजबानी एक्शन फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक को सबसे ज्यादा वोट तब मिले जब हालिया एपिसोड में उम्मीदवारों को एलिमिनेशन स्टंट के लिए उनमें से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। जब रुबीना को एलिमिनेशन टास्क के लिए चुना गया, तो हमने अपने पिंकविला परिवार से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि यह सही है।

बता दे की, एलिमिनेशन स्टंट में उनके नाम का इस्तेमाल होने से एक्ट्रेस और शो के दर्शकों दोनों को काफी निराशा हुई है. जब खिलाड़ियों को एविक्शन राउंड का सामना करने के लिए एलिमिनेशन स्टंट के दावेदारों को आपस में चुनना होता है, तो तनाव बढ़ जाता है।

स्टंट के लिए रुबीना को नामांकित किया गया है क्योंकि प्रतियोगियों के बैंड ने उस पर हमला किया था। जब रुबीना इसे वापस सौंपती है, तो वह उन्हें नामांकित करने के उनके तर्क पर सवाल उठाती है और दूसरों पर असुरक्षित होने का आरोप लगाती है, चाल के युद्ध को मौखिक द्वंद्व में बदल देती है।

Related News