स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो की शूटिंग फिलहाल केपटाउन में चल रही है। शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है और अब दूसरा प्रोमो चैनल की ओर से शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी बिजली के झटके से रोते नजर आ रहे हैं और शो के होस्ट रोहित शेट्टी उनका मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो में अर्जुन इलेक्ट्रिक टावर पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

स्टंट के दौरान जब वह गलत तार को छूते हैं तो उन्हें बिजली का झटका लगता है, जिसके बाद वह रोने-चिल्लाने लगते हैं। तब रोहित शेट्टी कहते हैं- बिजली के झटके ने उन्हें नानी की याद दिला दी। यह आपका अर्जुन बिजलानी है। वीडियो में अर्जुन एक ट्विस्ट के साथ श्रीदेवी का गाना हवा हवाई दोबारा टेस्ट करते और गाते नजर आ रहे हैं। वह कहता है कि मैं बिजली गिराने आया हूं, वह कहता है कि मुझे बिजली दो। इसके बाद वह रोहित शेट्टी से कहते हैं, सर, मैं बारबेक्यू कर रहा हूं।

वीडियो के अंत में रोहित कहते हैं कि यह डर है और डर की जंग का मैदान है। केप टाउन में आपका स्वागत है। चैनल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- बिजली के झटके डेयरडेविल बनने की राह पर हैं. खतरों के खिलाड़ी ला रहे हैं असीम भय और मनोरंजन। जल्द आ रहा है। बता दें, शो में अर्जुन के साथ राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, सना मकबूल, निक्की तंबोली, विशाल राज सिंह और वरुण सूद नजर आएंगे. . हाल ही में डेंजर प्लेयर 11 का पहला प्रोमो सामने आया था।

जिसमें रोहित शेट्टी के साथ बाज़ और चीता नजर आ रहे थे. प्रोमो में उन्होंने कई स्टंट भी किए। इतना ही नहीं रोहित अपनी कार से हेलीकॉप्टर में चढ़ते भी दिखे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सेमीफाइनल और फाइनल की शूटिंग अब मुंबई में होगी। फिनाले से 15 दिन पहले शूटिंग होगी। शो में हिस्सा लेने गए टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए फनी वीडियो और फोटो शेयर करते हैं. सभी सेलेब्स को एक साथ मस्ती करते देख फैंस काफी खुश हैं.

Related News