KGF चैप्टर 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पहले अध्याय के बाद, प्रशंसक दूसरे भाग के बारे में बहुत उत्सुक हैं। फिल्म में इस बार यश संजय दत्त के साथ नहाते नजर आएंगे। फिल्म का टीज़र 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा और अब टीज़र जारी करने का समय है।

रवि टंडन KGF चैप्टर 2 में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रवीना ने मंगलवार को एक फोटो शेयर की और लिखा- मैं बहुत उत्साहित हूं। 3 और दिन बीत जाएंगे। प्रस्तुत है रामिका सेन। KGF चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को सुबह 10.18 बजे प्रतीक्षित है। KGF चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इससे पहले, प्रशांत ने सोमवार को टीज़र जारी करने की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा - एक बार फिर केजीएफ में शामिल होने का मौका। KGF चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को रात 10:18 बजे प्रसारित होगा।

केजीएफ में यश और संजय दत्त के अलावा रवि टंडन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्वीट के साथ, प्रशांत ने दो तस्वीरें साझा कीं, जो पुराने अखबारों की कतरनों की तरह हैं, जिसका शीर्षक KGF है। खबर में दो तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर मुख्य चरित्र के बचपन और वयस्कता का एक कोलाज है। एक अन्य ट्वीट में प्रशांत ने लिखा: साम्राज्य के द्वार खोलने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। टीज़र रात 10.18 बजे आएगा। मूल रूप से कन्नड़ में, KGF अध्याय 2 को मलयालम, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म का क्लाइमेक्स दिसंबर में शूट किया गया था। चरमोत्कर्ष में, नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीर (संजय) लड़ते हैं और घातक कार्रवाई करते हैं। कन्नड़ फिल्म केजीएफ अध्याय 1 एक सफल फिल्म है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। 1960 के दशक में सेट, यह एक पीरियड फिल्म थी जिसने कॉलर गोल्ड फील्ड में सक्रिय माफिया की कहानी बताई थी। फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी डब किया गया था। इस फिल्म में, यश को दक्षिण में बहुत लोकप्रियता मिली।

Related News