बॉलीवुड जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से पहले, बांद्रा में रणबीर के वास्तु निवास परिसर में सजावट देखी गई। उत्सव 13 अप्रैल को शुरू होने की सूचना है। रिपोर्टों के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी में परिवार के कुछ करीबी और दोस्त शामिल होंगे। रणबीर के निवास स्थान, आरके स्टूडियो और कृष्णा राज बंगले में शादी और अन्य फंक्शन होंगे।


हालांकि शादी की तारीख की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रणबीर के आवास पर तैयारियां यह स्पष्ट करती हैं कि शादी जल्द ही होगी।

इस बीच, केजीएफ चैप्टर 2 के स्टार संजय दत्त, जो फिल्म में प्रतिपक्षी अधीरा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, ने हाल ही में रणबीर कपूर के लिए आलिया भट्ट के साथ उनकी वाली शादी से पहले एक संदेश साझा किया।

जब संजय दत्त से उनकी आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के प्रचार के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा गया, तो वरिष्ठ अभिनेता, जो शादी की तारीख से अनजान थे, उन्होंने जल्द ही विवाहित जोड़े के लिए एक मैसेज शेयर किया। उन्होंने ईटाइम्स से कहा, "अगर वह शादी कर रहा है, तो मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं। आलिया मेरे सामने पैदा हुई थी और मेरे सामने पली-बढ़ी है। शादी एक प्रतिबद्धता है जो वे एक-दूसरे से कर रहे हैं। और उन्हें उस पर टिके रहना है, एक दूसरे का हाथ थाम कर सुख, शांति और वैभव में आगे बढ़ो। जल्द बच्चे पैदा करो और खुश रहो!"

Related News