आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की है। उन्होंने अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ एक फोटो साझा की और कहा कि अगले महीने उनकी शादी हो रही है। श्वेता और आदित्य ने फिल्म 'शापित' में एक साथ शुरुआत की और एक रिश्ते में आ गए। दोनों 10 साल से साथ हैं।


तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा-"हम दोनों शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं कि मुझे श्वेता जैसी सोलमेट मिली है। हम दोनों 11 साल पहले मिले और फाइनली हम इस दिसम्बर में शादी करने जा रहे हैं। हम दोनों बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं, इसलिए हम दोनों ने अपनी शादी को भी प्राइवेट रखने का फैसला किया है। मैं शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। मैं आप सभी से कुछ दिनों के बाद मिलता हूं। कहा था ना..कभी ना कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।'

आपको बता दे कि हाल ही में आदित्य नारायण चर्चाओं का विषय बने थे जब उन्होंने सोशल मीडिया पर और एक इंटरव्यू में यह कहा था कि अब अगर फिर से काम शुरू नहीं हुआ तो उनके पास खाने की भी पैसे नहीं बचेंगे के बाद उनके पिता ने इस बात का खंडन किया था।

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी है जिसे लेकर उन दोनों की ही फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Related News