बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

फिल्म जगत में इन दिनों बॉलीवुड के स्टार्स किड्स की शुरूआत हो गई है। अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म धडक़ के साथ अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद बॉलीवुड की छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने कैरियर की शुरूआत के लिए तैयार है।

सारा अली खान अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म की कहानी 2013 उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है।

हाल ही में केदारनाथ के निर्माताओं ने फिल्म का टीजऱ रिलीज किया है। टीजर देखकर आपकी फिल्म देखने की उत्सुकता बहुत बढ़ जाएगी। रिलीज किए गए टीजर में सारा और सुशांत के किसिंग सीन को भी दिखाया गया है। अपनी पहली ही फिल्म में सारा किसिंग सीन देते हुए नजर आ रही हे। टीजर में सारा अली खान ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आ रही है जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही है। फैन्स को टीजर काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

Related News