साल 2000 में शुरू हुए रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की लोकप्रियता आज भी बरकरार है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ-साथ जिन लोगों ने बड़ी रकम जीती है, उनकी किस्मत बदल गई है। KBC 12 में अब तक किसी भी प्रतियोगी ने 1 करोड़ रुपये नहीं जीते हैं, लेकिन अब तक 2 प्रतियोगियों ने 50 लाख रुपये जीते हैं। आगामी एपिसोड में एक और प्रतियोगी एक सूची में दिखाई देगा जो बड़ी रकम जीतेगा। प्रश्न में प्रतियोगी ने पहले से ही प्रश्न के लिए जीवन रेखा का उपयोग किया था।

इस प्रतियोगी का नाम कंवलजीत है। वह आते ही अपनी सारी जीवन रेखा खो देता है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बाद में वह बिना किसी लाइफलाइन के बहुत अच्छा खेलता है और 50 लाख रुपये के सवाल तक पहुंच जाता है।

शो के निर्माताओं ने यह प्रोमो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन कवलजीत कह रहे हैं, आपके पास लंबे समय तक कोई लाइफ लाइन नहीं है, लेकिन आप सही जवाब दे रहे हैं .. अब आपको समझ के साथ खेलना होगा। '


यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि कंवलजीत 50 लाख का आंकड़ा पार करते हैं या नहीं, यह केबीसी 12 के आने वाले एपिसोड में स्पष्ट होगा, अब तक कोन बनेगा करोड़पति में केवल छावी कुमार और फूलबासन यादव ने 50 लाख रुपये जीते हैं। जिसे कंवलजीत ने 50 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। और यह 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचता है। अगर वह 1 करोड़ रुपये का सही जवाब देता है, तो वह सीजन की पहली करोडपति बन जाएगी।

Related News