अभिनेता सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन की कौन बनेगा करोड़पति 13 में अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रचार किया। 12 साल बाद पेशेवर रूप से फिर से जुड़ने वाले दोनों ने अपने बंधन के बारे में खोला। प्रोमो में दोनों के बीच कुछ मधुर क्षण दिखाए गए, क्योंकि सैफ ने खुलासा किया कि रानी ने उन्हें दिन में कुछ अच्छे रिश्ते की सलाह दी थी।

प्रोमो में होस्ट अमिताभ बच्चन ने रानी से पूछा, ''तो इसके लिए आप दोनों ने क्या तैयारी की है?'' रानी ने जवाब दिया, "मैं आपकी प्रशंसक हूं, इसलिए आप जो कुछ भी करते हैं, मैं हमेशा एक प्रशंसक रहूंगा।" सैफ ने बीच में कहा, "वह विशेष मदद की तलाश में है।" बच्चन ने कहा, "तो क्या हमें अभी घर जाना चाहिए?" रानी ने कहा, "आप मुझे दान के लिए पैसे दो, हम चले जाएंगे।" सैफ ने पूछा, "तो, आपको कितना चाहिए?" रानी ने कहा कि यह बच्चन पर निर्भर करेगा, जिन्होंने अपना अंगूठा दिखाया और कहा, "थेंगा मिलेगा।"

बच्चन ने रानी से उन परिवर्तनों के बारे में भी पूछा जो उन्होंने वर्षों में सैफ में देखे हैं। रानी ने कहा कि जहां उन्होंने सैफ को उनके बचपन के हम तुम दिनों में देखा है, लेकिन उन्होंने उन्हें अपने जीवन के विभिन्न अशांत चरणों में भी देखा है। "अब, जब मैंने 12 साल बाद बंटी और बबली 2 के लिए उनके साथ काम किया, तो मैंने देखा कि वह बहुत परिपक्व हो गए हैं, और मुझे उनके साथ काम करना पसंद है, क्योंकि मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।" सैफ ने कहा कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है। उन्होंने रानी की सराहना करते हुए कहा कि वे वर्षों से करीबी दोस्त बन गए हैं।

बंटी और बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं।

Related News