रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की आने वाली फेंटेसी एडवेंचर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा पहले ही काफी चर्चा में हैं। पहले पार्ट में ये शिव (रणबीर) के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक पौराणिक समाज के साथ उसकी शक्ति की खोज, अस्त्रों को बुरी संस्थाओं से बचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

ट्रेलर के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर कई फैन थ्योरी और कयासों की बाढ़ आ गई। हाल ही में ऐसी खबरें थीं कि दीपिका पादुकोण दूसरे पार्ट में पार्वती का किरदार निभाएंगी और वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ होंगी। हालांकि, निर्देशक अयान मुखर्जी ने अब दीपिका के शामिल होने पर चुप्पी तोड़ी है। मिर्ची प्लस से बात करते हुए अयान मुखर्जी ने कहा कि हालांकि 'यह एक अच्छा सुझाव है' लेकिन अभी तक ऐसी कोई योजना नहीं है। "मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता, भाग 2 शायद। यह भाग 2 के लिए एक अच्छा सुझाव है ... हो सकता है कि आप उन्हें तब देख सकें।"

हाल ही में रणबीर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे केसरिया गाने पर खुलकर बात की। कपूर ने कहा, "देखिए, हम फिल्म निर्माता और कलाकार के रूप में कुछ बनाते हैं और यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि वे इसे कैसे लेतेते हैं ... हम गीत को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसे बहुत प्यार मिला है। आज, मीम्स और ट्रोलिंग बन रहे हैं तो अलग बात हैं। ये जीवन का हिस्सा है... और यह तब तक ठीक है जब तक लोग गाने, प्रीतम के संगीत और अरिजीत सिंह के गायन का आनंद लेते हैं। मैं चाहता हूं कि वे आलिया के साथ मेरी केमिस्ट्री का आनंद लें और यही प्रयास है।"

अरिजीत सिंह के प्रशंसक इस गाने को दावत की तरह पसंद करते हैं और यहां तक ​​कि शिव (रणबीर) और ईशा (आलिया) की केमिस्ट्री को भी लोगों ने खूब सराहा है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News