नमस्ते लंदन अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ मालदीव में अपना जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुंबई से शुक्रवार को निकलते समय इस जोड़े के साथ सनी कौशल, शरवरी, कबीर खान और मिनी माथुर भी थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों कैटरीना के खास दिन पर रिंग करने के लिए मालदीव रवाना हो गए हैं। विक्की के भाई और अभिनेता सनी कौशल और उनकी कथित प्रेमिका और अभिनेता शरवरी वाघ भी थे। जोड़ी के अच्छे दोस्त, फिल्म निर्माता कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी उनके साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखे गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एयरपोर्ट पर कैटरीना और विक्की कैजुअल बेस्ट में पहुंचे। ऑरेंज प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लू जींस में कैटरीना हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं और उनके हसबैंड विक्की ने ब्लैक टी, ऑलिव ग्रीन जैकेट और ब्लू जींस में क्लीन शेव लुक दिया था। यह जोड़ा कूल ब्लैक शेड्स में ट्विन हुआ।

कैटरीना अगली बार कबीर खान की टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। कैटरीना को अपनी हॉरर कॉमेडी, फोन भूत की रिलीज का भी इंतजार है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं और यह इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Related News