एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी दमदार अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दिसंबर में एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए और दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। अब दोनों को अपने-अपने काम की वजह से एक दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है. हालांकि दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इन सबके बीच कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां से वह इंदौर के लिए निकल रही थीं। इस दौरान कैटरीना का एयरपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था।

हाल ही में कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक कलर का चुनाव किया था और ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में स्टाइलिश लग रही थीं। मानव मंगानी ने तस्वीरों को साझा किया और इसे कैप्शन दिया क्योंकि कैटरीना कैफ इंदौर के लिए रवाना हो गई हैं, जहां विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कैटरीना कैफ हाल ही में अपने पति विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचीं। दोनों कलाकारों ने उस दौरान कोरोना को देखते हुए मास्क पहना था। कैटरीना ने उस दौरान ऑरेंज नाइट सूट पहना था।

ब्राउन स्वेटशर्ट के साथ विक्की ने डेनिम जींस पहनी थी। उस दौरान कैटरीना कार से बाहर निकलने से पहले विक्की को गले लगाती और अलविदा कहती नजर आईं। जिसके बाद विक्की को कार छोड़कर एयरपोर्ट पर गेट की तरफ जाते देखा गया। हालांकि अभी तक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' और 'टाइगर 3' शामिल हैं। विक्की कौशल के प्रोजेक्ट्स 'सैम बहादुर', 'गोविंदा मेरा नाम', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा', 'तख्त' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे।

Related News