दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता प्रभास ने हमेशा अपनी प्रतिभा और उत्कृष्ट प्रदर्शन से प्रशंसकों को आकर्षित किया है। भले ही वह दक्षिण भारतीय फिल्म व्यवसाय में अपने काम के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, लेकिन वह हॉलीवुड में हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए भी जाने जाते हैं। प्रभास भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अब जब प्रभास के बारे में नई जानकारी सामने आई है, तो उन्होंने शाहरुख खान को भारत के सबसे अधिक भुगतान वाले अभिनेता के रूप में पीछे छोड़ दिया है।

राधे श्याम, सालार, आदिपुरुष और स्पिरिट प्रोजेक्ट प्रभास अभिनीत फिल्मों में से हैं, जो निकट भविष्य में रिलीज़ होने वाली हैं। प्रभास की आधे से ज्यादा फिल्मों में भूषण कुमार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक भूषण कुमार अब प्रभास के साथ एक बड़ी अखिल भारतीय फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे वह कोऑर्डिनेट कर रहे हैं। प्रभास के साथ, उन्हें विश्वास है कि फिल्म अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगी, और वह प्रभास को अधिकतम संभव शुल्क की पेशकश करने में संकोच नहीं करते हैं।



सूत्रों के मुताबिक भूषण, राधेश्याम, आदिपुरुष और आत्मा प्रभास के साथ अपने रिश्ते को फिल्मों से आगे ले जाना चाहते हैं। वहीं प्रभास के साथ काम करना आसान नहीं है। वे कई पहलों पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। प्रभास को आदिपुरुष में उनकी भूमिका के लिए 150 करोड़ रुपये भी मिले हैं।

Related News