हफ्तों की प्रत्याशा के बाद, पवित्र रिश्ता 2 आखिरकार बाहर हो गया है। प्रशंसकों को शहीर शेख को साधारण मानव की भूमिका को फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार था, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने लोकप्रिय बनाया था और ऐसा लगता है कि शहीर की मेहनत रंग लाई है। यहां तक ​​​​कि प्रशंसकों के बीच कई आशंकाएं थीं कि क्या शहीर मानव को आश्वस्त रूप से चित्रित कर पाएंगे, सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं अभिनेता के प्रति अत्यधिक सकारात्मक रही हैं।

कई लोगों ने शहीर के चरित्र और अंकिता लोखंडे के साथ उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा की, जो अर्चना की भूमिका को दोहरा रही है। एक दर्शक ने कहा, "@Shaheer_S ने शानदार प्रदर्शन किया है, इसमें कोई शक नहीं है कि शहीर ने मानव @anky1912 प्रशंसा नोट के रूप में एक अनोखा बार सेट किया है, #PavitraRishta2 के 3 एपिसोड देखे गए और यह बहुत बढ़िया है क्योंकि अर्चना बहुत मासूम हैं और उनकी आवाज का एक अलग प्रभाव है।"

एक और फैन ने एकता कपूर समर्थित सीरीज की पूरी टीम की तारीफ की। “# पवित्रा रिश्ता 2 की पूरी कास्ट और क्रू प्यार की इतनी खूबसूरत कहानी को पेश करने के लिए तालियों और प्रशंसा के एक बड़े दौर के पात्र हैं. "

एक दर्शक सदस्य ने विशेष रूप से शहीर की प्रशंसा करते हुए लिखा कि अभिनेता ने श्रृंखला में खुद को पीछे छोड़ दिया। “@Shaheer_S आपने खुद को पीछे छोड़ दिया है। वह सादगी, वह मासूमियत, जिस तरह से आप दूसरों को अपने चरित्र से जोड़ते हैं, वह अद्वितीय है बधाई !!"

एक अन्य ट्विटर यूजर ने शाहीक और अंकिता के बीच की केमिस्ट्री की सराहना की और लिखा, “@ anky1912 बहुत ही अच्छा लगा पवित्र रिश्ता देख कर आप दो बहुत अच्छे लग रहे हो। @Shaheer_S आपने बिलकुल भी नहीं लगने दिया अर्चना का मानव (अंकिता, वास्तव में पवित्र रिश्ता का आनंद लिया। आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। शाहीर, आपने हमें ऐसा महसूस नहीं कराया कि अर्चना का मानव सुशांत नहीं बल्कि शाहीर है।)

हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के कुछ प्रशंसक शो से निराश थे। यह प्रतिष्ठित भूमिका केवल सुशांत की है। आपको यह सोचना मूर्खता है कि उसे बदला जा सकता है। इतिहास ने दिखाया है कि ज्यादातर रीमेक फ्लॉप होती हैं, ”एक अनुयायी ने लिखा।

ज़ी टीवी पर प्रसारित पवित्र रिश्ता ने हाल ही में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इस साल की शुरुआत में, अंकिता ने याद किया कि कैसे उनके सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें शो में अभिनय सिखाया था। सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं और पवित्र रिश्ता निश्चित रूप से उनके बिना अधूरा है। अर्चना का मानव सिरफ वही था (वह अर्चना के एकमात्र मानव थे)। मुझे यकीन है कि वह आज हमें देख रहा है और वह जहां भी है खुश है, ”अंकिता ने इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से साझा किया।

पवित्र रिश्ता-2 55 दिनों के लिए विशेष रूप से ZEE5 पर उपलब्ध होगा, जिसके बाद यह ALTBalaji पर भी उपलब्ध होगा।

Related News