नेटफ्लिक्स को ऐश्वर्या राजेश की आने वाली फिल्म बूमिका के स्ट्रीमिंग राइट्स मिल गए हैं। स्ट्रीमिंग दिग्गज ने फिल्म के प्रीमियर की तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म का एक नया ट्रेलर जारी किया। एक "इको-हॉरर थ्रिलर" के रूप में बिल की गई, बूमिका को नेटफ्लिक्स पर 23 अगस्त को उपलब्ध कराया जाएगा, जो कि टेलीविज़न की शुरुआत के एक दिन बाद होगी।

Boomika Trailer- बूमिका का प्रीमियर 22 अगस्त को दोपहर 3 बजे विनय टेलीविजन पर होगा प्रसारित होगा

नया ट्रेलर हमें फिल्म की कहानी के बारे में कुछ संकेत देता है। ट्रेलर के अनुसार, फिल्म प्रतीत होती है कि क्या होता है जब प्रकृति अपना धैर्य खो देती है और पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वाले हर कार्य के लिए मनुष्यों को दंडित करना शुरू कर देती है।

बूमिका को रथिंद्रन आर प्रसाद ने लिखा और निर्देशित किया है। यह व्यापक दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली रथिंद्रन की पहली फीचर फिल्म है; उनकी पिछली फिल्म इधु वेधालम सोलम कथाई को अभी दिन का उजाला देखना बाकी है। इससे पहले, उन्होंने नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी ड्रामा, नवरसा में इनमाई नामक एक खंड का निर्देशन किया था।

बूमिका में विधु, पावेल नवगीथन, माधुरी, सूर्य गणपति, अयान अभिषेक और अवंतिका वंदनापु भी हैं।

ऐश्वर्या राजेश आखिरी बार थित्तम इरांडु में नजर आई थीं। विग्नेश कार्तिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले महीने SonyLIV पर सीधी रिलीज हुई थी।

Related News