इन दिनों दर्शक खतरों के खिलाड़ी 12 की काफी तारीफ कर रहे हैं। अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत हर कोई प्रतिभागियों का प्रशंसक बन गया है। बता दे की, अपनी अनूठी अवधारणा और रोहित शेट्टी की मेजबानी के कारण, यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। अनदेखी दर्शकों के लिए शो के फाइनलिस्ट रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, कनिका मान और तुषार कालिया हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक ने कलर्स द्वारा पहले प्रकाशित एक प्रोमो में खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता का संकेत दिया था। वह प्रतियोगिता जीतने को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रही हैं। रुबीना की सबसे अच्छी दोस्त जन्नत जुबैर रहमानी को भी वीडियो में उनके समर्थकों को निर्णायक दौर में उनके लिए जयकार करने के लिए प्रोत्साहित करते देखा जा सकता है।

रुबीना और जन्नत शो के सेट पर करीब आ गए, और हम इस पर विवाद नहीं कर सकते। इस साल रुबीना के जन्मदिन पर, जन्नत ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसका कैप्शन था "और हम मिले" और एक दिल इमोजी। डांस रियलिटी सीरीज झलक दिखला जा 10 में हिस्सा ले रही रुबीना दिलाइक अच्छा कर रही हैं। फैंस उन्हें विभिन्न रियलिटी शो में भाग लेते देखना पसंद करते हैं। दिलाइक शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में, निर्माताओं ने एक प्रोमो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने श्रृंखला के अंतिम एपिसोड के प्रसारण की तारीख का खुलासा किया। झलक दिखला जा 10 शो के होस्ट के रूप में काम करेगा। ग्रैंड फिनाले 24 और 25 सितंबर को होगा। क्या आप इसकी उम्मीद कर रहे हैं?

Related News