हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक सुपर हीरो फिल्म करने जा रही है और इसे लेकर लगातार चर्चाएं हो रही थी वहीं इस बात को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई थी कि उनके ऑपोजिट मेन एक्टर कौन होगा और अब इसे लेकर अली अब्बास जफर ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि कटरीना अकेले ही इस फिल्म में होगी उनके ऑपोजिट किसी भी मेल कास्ट रोल एक्टर को नहीं दिया जाएगा।

कैटरीना कैफ एक सुपर हीरो फिल्म बना रही है हालांकि इस फिल्म के टाइटल को लेकर अभी तक अभी फिल्म निर्माता किसी अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने की बात बताई जा रही है।

मेगा बजट फिल्में जिसमें कैटरीना कैफ सुपर हीरो के रोल में नजर आएंगी कोई भी मेल एक्ट्रेस नहीं होगा वही कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म चार अलग-अलग देशों में भी शूट की जा सकती है।

ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर एक सुपरहीरो फिल्म बना रहे अली अब्बास ज़फर ने कहा है कि लीड कास्ट में कोई पुरुष अभिनेता नहीं होगा। उन्होंने कहा, "इस फिल्म में मुझे कटरीना के अपोज़िट किसी पुरुष की ज़रूरत नहीं है। वह खुद ही हीरो हैं।" अली ने इस साल जून में इस फिल्म की घोषणा की थी।

और अब बताया जा रहा है कि अपने पुरानी फिल्मों के शेड्यूल को खत्म करने के साथ ही वह अपनी कटरीना के साथ नई फिल्म की शुरुआत जल्द ही करने वाले हैं।

Related News