इंटरनेट डेस्क। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री कैटरीना कैफ अमेरिका में दबंग द टूर के लिए सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभू देवा आदि स्टार्स के साथ व्यस्त थी। हालांकि टूर पूरा करने के बाद अभिनेत्री अमेरिका से इंग्लैंड वापस लौट आई है।

यूएस में कुछ हफ्तों के बाद कैटरीना कैफ वापस इंग्लैंड लौट आई है। अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए कुछ फोटोज शेयर की है। कैटरीना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरिज पर एक सेल्फी, एक पुरानी अंग्रेजी हवेली की तस्वीरें, पहाड़ की फोटो और अपनी बहनों के साथ कुछ फोटोज शेयर किए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैटरीना की तीन बड़ी बहनें (स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा), तीन छोटी बहनें (मेलिसा, सोनिया और इसाबेल) और एक बड़े भाई (माइकल) हैं। शेयर की गई इन फोटोज में अभिनेत्री की बहनें भी उनके साथ नजर आ रही है।

अभिनेत्री अपनी बहनों के साथ बहुत अच्छा बोंड शेयर करती है और अक्सर अपनी बहनों और अकेले की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती है।

सलमान खान के दबंग टूर के हिस्से के रूप में कैटरीना अमेरिका में थीं। उन्होंने डलास, अटलांटा, शिकागो, लॉस एंजिल्स जैसे शहरों में अपने कुछ सबसे बड़े हिट सॉन्ग पर परफॉम किया। सलमान खान के दबंग टूर में जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, गुरु रंधवा, डेज़ी शाह और मनीष पॉल भी शामिल हुए थे।

कैटरीना वर्तमान में आनंद एल राय के प्रॉजेक्ट जीरो में काम कर रही है। जिसमें वो अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इसके साथ ही वो आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ थगस ऑफ हिंदुस्तान पर भी काम कर ही है। इसके अलावा अभिनेत्री वरुण धवन के साथ एबीसीडी 3 में भी नजर आएंगी।

दो दिनों बाद यानि 16 जुलाई को टाइगर जिंदा है अभिनेत्री 35 साल की हो जाएंगी। खबरों की माने तो अभिनेत्री ने पहले ही अपने जन्मदिन की योजना बना ली है।

Related News