फोन भूत में कैटरीना कैफ को आखिरी बार देखा गया था। बता दे की, एक्ट्रेस विजय सेतुपथ के साथ श्रीराम राघवन की अगली 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक फिटेड फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, मगर जिस चीज ने उनकी आंखों को पकड़ा, वह है उनका बेली बंप और पूरा इंटरनेट उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों के साथ सामने आया।

अभिनेत्री की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. बता दे की, कैफ को उनकी फिल्म मेरी क्रिसमस के सेट पर स्पॉट किया गया। एक तस्वीर में अभिनेत्री को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। कैटरीना ने अपने लुक को गुलाबी रंग के ओवरकोट के साथ स्टाइल किया और अपने बालों को लहराते कर्ल में खुला छोड़ दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 9 दिसंबर, 2021 को, कैटरीना और विक्की ने जयपुर में अपनी शाही शादी की खूबसूरत झलकियों के साथ अपने प्रशंसकों को खुश किया। समारोह के लिए, कैटरीना और विक्की ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की अलमारियों से सुरुचिपूर्ण पहनावा चुना। जहां कैटरीना ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था, विक्की हाथी दांत वाली शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैली हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक साक्षात्कार में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, वह एक मास्टर हैं जब कहानियों की बात आती है जो थ्रिलर दिखाते हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना सम्मान की बात है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, काम के मोर्चे पर कैटरीना के पास पाइपलाइन में विभिन्न परियोजनाएं हैं कैटरीना कैफ सलमान खान की सह-अभिनीत 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगी। इमरान हाशमी इस एक्शन एंटरटेनर में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं।

Related News