बॉलीवुड में जान्हवी कपूर नई पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म मिली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. जान्हवी और ईशान खट्टर ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से उनके करियर में कोई रुकावट नहीं आई है। बता दे की, जिस वक्त धड़क रिलीज होने वाली थी, उस वक्त दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह उड़ी थी।

After Breakup With Janhvi Kapoor, Is Ishaan Khatter Dating His Khaali Peeli  Co-Star Ananya Panday?

ईशान खट्टर के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा, "उन्होंने मुझे हाल ही में मिली के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने उन्हें यह कहते हुए वापस बधाई दी, 'राइट बैक एट यू!' मुझे लगता है कि प्रतिस्पर्धा का एक अंतर्धारा था। हम वास्तव में चाहते हैं एक दूसरे के लिए सबसे अच्छा दिल से। हमने एक साथ शुरुआत की।

Janhvi Kapoor & Ishaan Khatter Call It Quits & The Reason Is SHOCKING!

बता दे की, जान्हवी ने ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की भी प्रशंसा की और कहा, "मैंने ट्रेलर देखा है और मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार लग रहा है। मुझे इसके बारे में थोड़ा सा पता है, और यह एक बहुत ही रोमांचक आधार की तरह लगता है।"

This is what Janhvi Kapoor has to say when asked if she is in a relationship  with Ishaan Khatter | PINKVILLA

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यह मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है, मिली फिल्म निर्माता की 2019 की मलयालम हिट हेलेन की हिंदी रीमेक है। यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, यह फिल्म मिली के रूप में जान्हवी के संघर्षों को दर्शाती है, जो एक फ्रीजर के अंदर जिंदा रहने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है।

Related News