खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले है। विक्की कौशल के चचेरे भाई ने रिपोर्टों का खंडन किया था, उन्हें नकली बताते हुए उन्होंने कहा था कि हमारा मानना ​​​​है कि आग के बिना धुआं नहीं होता है। मीडिया कैटरीना और विक्की की शादी के बारे में अंदरूनी गपशप निकालने के लिए पूरे समय काम कर रहा है। अब उनके रिसेप्शन से जुड़ी खबरें सामने आ रही है।

पिंकविला के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में ग्रैंड वेडिंग होगी। कैटरीना कैफ के एक करीबी ने पोर्टल पर खुलासा किया था कि शादी 9 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी और उनके परिवार उनके बड़े दिन की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि कटरीना और विक्की का संगीत समारोह 7 दिसंबर, 2021 को होगा, मेहंदी का फंक्शन 8 दिसंबर 2021 को होगा और 9 दिसंबर 2021 को उनकी शादी होगी।

नवीनतम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी भव्य शादी के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई में अपने बिजनेस फ्रेंड्स के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। यह भी बताया गया है कि वे अपने मीडिया फ्रेंड्स को भी रिसेप्शन में आमंत्रित कर सकते हैं।

इंडिया टुडे ने दंपति के करीबी एक सूत्र के हवाले से कहा: "विक्की और कैटरीना शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। मेहमानों की सूची से लेकर खाने के मेन्यू तक सब कुछ छोटी-छोटी चीजों की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने मुंबई में रिसेप्शन का विकल्प चुना ताकि जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं वे इसे ज्वाइन कर सकें। अपने उद्योग सहयोगियों के अलावा, जोड़े की अपने मीडिया मित्रों को भी आमंत्रित करने की योजना है।"

सूत्र ने रणथंबौर होटल के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि "यहाँ बहुत सारे सितारे आने वाले हैं 7 दिसंबर से। सलमान का भी सुना था की वो 9 दिसंबर को आएंगे फिर सुना की वो नहीं आ रहे हैं। चलो अब देखते हैं कौन आएगा और कौन नहीं।"

हमें उम्मीद है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करके इन अफवाहों पर विराम लगा देंगे।

Related News