बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस में एंट्री लेने वाली सेलिब्रिटी दीपिका कक्कड़ ने ससुराल सिमर का से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई और आज भी सिमर बहू के नाम से जानी जाती है। दीपिका ने अभी हाल ही में अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी कर थी और अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। लेकिन क्या आप जानते है कि शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ के पहले पति नहीं है बल्कि शोएब से दीपिका की दूसरी शादी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका के पहले पति का नाम रौनक सैमसन है। दोनों साथ में एयरलाइंस में काम करते थे और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2009 में शादी कर ली। दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी।

2011 में ससुराल सिमर के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें आने लगी। रिपोर्टों के मुताबिक दीपिका और शोएब की डेटिंग की खबरों की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां आने लगी थी।

स्रोत पर विश्वास किया जाए तो दीपिका के पूर्व पति रौनक सैमसन ने एक बार शेयर किया था उनकी मैरिज लाइफ में परेशानियां की वजह शोएब के साथ दीपिका का अफेयर था। हालांकि अब दीपिका और शोएब की शादी हो चुकी है और ऐसी खबरें हैं कि दीपिका ने शोएब के साथ शादी से पहले इस्लाम को कबूल लिया।

Related News