उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. कुछ दिनों पहले कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में उर्फी के बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था कि बिग बॉस की ओटीटी कंटेस्टेंट इंस्टाग्राम पर मशहूर हैं। कश्मीरा की टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए, उर्फी ने कहा था, “अरे हाँ, मैंने पढ़ा कि उसने मेरे बारे में क्या कहा। आप ने जो स्टेटमेंट बोले है वो कोई वैलिड पॉइंट तो लिखो यार कि 'मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूँ और रियल लाइफ में नहीं'। आप तो दोनो में (फेमस) नहीं हो, क्या फ़ायदा?”

अब कश्मीरा ने उर्फी को जवाब दिया है. हाल ही में, उन्हें शहर में पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया था, और उनसे बात करते हुए उन्होंने उर्फी को ट्रोल किया और कहा, “मैं उर्फी को जानती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह इंस्टाग्राम पर फेमस हैं। ये वही लड़की है ना जिसे कुछ दिन पहले एक चौकीदार ने निकाला था, बिल्डिंग में आने से मना किया था, नहीं सॉरी रोड पे खड़े रहने से मना किया था। मुझे उसके लिए काफ़ी बुरा लगा था। इसलिये मैं बेटी बचाओ बेटी पढाओ बोलती रहती हूं, एजुकेटेड होती तो ये भी पता होता के मैं कौन हूं। वैसे भी ऑल द बेस्ट।"

कश्मीरा ने आगे कहा-“उर्फी को और एक मेसेज देना मेरा के एयरपोर्ट पे टिकट लेके जया करो। वहा जाओ फोटो लेके वापस गाड़ी में बैठे जाओ अच्छा नहीं लग रहा है। वैसे भी, वह सही कह रही है, इंडिया में बहुत सारे लोग है जिनके पास फोन नहीं है और वो मुझे जानते है, फ़िल्में करती होना और वास्तव में रानी मुखर्जी भी इंस्टाग्राम पे नहीं है तो वो भी फेमस नहीं है क्या।”

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा है, "मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती जिनके पास जीरो वर्क रिज्यूम है और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर मशहूर हैं और कहीं नहीं। मैं अपना करियर बना रही हूं, मैं ऐसी फिल्में बनाने में भी बीजी हूँ जो दुनिया में क्रांति ला सके। जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं, वे मेरे करियर-दिमाग वाले लोगों के रोस्टर में नहीं हैं।"

खैर, राखी सावंत ने भी उर्फी और कश्मीरा की लड़ाई के बारे में बात की है। उसने कहा कि दोनों उसके दोस्त हैं, हालांकि उर्फी को कश्मीरा के बारे में इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। नीचे देखें राखी का वीडियो...

Related News