अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब अपने करियर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. कंगना कहती हैं, ''मैंने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं किया है. क्योंकि मेरे पास अभी कोई काम नहीं है। यह पहली बार है जब मुझे टैक्स देने में देरी हुई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया।


मैं अपनी आय का 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देता हूं

उन्होंने कहा, "मैं अपनी आय का 45 प्रतिशत कर के रूप में चुकाता हूं और उच्चतम करदाताओं की श्रेणी में आता हूं।" हालाँकि, चूंकि मेरे पास वर्तमान में कोई नौकरी नहीं है, इसलिए मेरे पास पिछले वर्ष के कर का 50% बकाया है। यह पहली बार है जब मुझे करों का भुगतान करने में देर हुई है लेकिन सरकार मेरे करों पर ब्याज भी वसूल रही है।

मई में कंगना भी कोरोना की शिकार हुई थीं।


पिछले साल, कंगना और शिवसेना के बीच झड़प के बाद मुंबई कॉर्पोरेशन ने कंगना के मुंबई स्टेटस ऑफिसर को बुलडोजर चला दिया था। मई में कंगना भी कोरोना की शिकार हुई थीं। कोविड के नेगेटिव होने के बाद उन्होंने कोरोना को लेकर भी कहा, ''मैं कोरोना से लड़ा और ठीक हो गया लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता.''

जयललिता की बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व सीएम ने निभाई जयललिता की भूमिका

हालांकि करियर के लिहाज से कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में जयललिता की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह धाकड़ नाम की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

Related News