जयपुर।नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यॉरो ने हाल ही में एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में मादक पदार्थों के सेवन को लेकर छापामारी की थी, जिसमें शाहरूख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया था।वहीं कल इस मामले की सुनवाई के दौरान मुंबई की एक अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर उनको 14 दिनों के लिए आर्थर जेल भेज दिया गया है। इस खबर के आने के साथ ही फैंस का समूह बांद्रा में खान के निवास मन्नत के बाहर जमा हो गया। कई लोगों ने हाथों में बैनर थाम रखा था, जिसपर लिखा था, 'यह समय भी बीत जाएगा।'


आर्यन खान को लेकर हुई सुनवाई के दिन यानि शुक्रवार को गौरी खान का जन्मदिन भी था।ऐसे में अनेक फैंस और दोस्तों को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी।लेकिन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत खारिज कर दी। एक ओर जहां मुख्यधारा की बॉलीवुड हस्तियां इस मामले पर खामोश रहीं, तो वहीं कई प्रशंसकों तथा मित्रों ने खान दंपत्ति के साथ एकजुटता प्रकट की है।


इन हस्तियों ने दिखाई शाहरूख खान के साथ एकजुटता—
फिल्ममेकर जोया अख्तर, जॉनी लीवर और एक्ट्रेस रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों ने शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ एकजुटता प्रकट की है।
अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस पूरे घटनाक्रम पर ट्वीट कर ‘शर्मनाक राजनीति’ करने का आरोप लगाया है। टंडन ने किसी का नाम लिखे बिना ट्वीट किया है कि शर्मनाक राजनीति की जा रही है,वह एक युवा जिंदगी और उसके भविष्य के साथ खेल रहे हैं।


शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हास्य कलाकार जॉनी लीवर ने भी ट्विटर के जरिए उनका समर्थन किया। जॉनी लीवर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की एक तस्वीर के साथ ताकत दिखाने वाला एक इमोजी पोस्ट किया। अभिनेता रितिक रोशन ने भी इंस्टाग्राम पर आर्यन के नाम एक पत्र लिखते हुए कहा था कि यह मुश्किल समय आर्यन को और मजबूत बनाएगा।

Related News