ईशा गुप्ता फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर वह अपने स्टाइल की वजह से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब एक बार फिर ईशा ने दिलकश अदाकारी दिखाई है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कुछ फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस को हमेशा उनकी तस्वीरों का इंतजार रहता है. हालांकि ईशा इस मामले में अपने फैंस का दिल कभी नहीं तोड़ती हैं।

अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं ईशा
फैंस से जुड़े रहने के लिए ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है.


ईशा ने फिर बरपाया कहर
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को पर्पल कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है।

इसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लाउज और दुपट्टा पेयर किया है। इस लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है।


इस तरह एक्ट्रेस ने पूरा किया लुक
इसके साथ ईशा ने मैचिंग नेकपीस और मांगटीका पहना हुआ है। यहां वह जमीन पर बैठकर अलग-अलग तरीके दिखा रही हैं। हालांकि इस ट्रेडिशनल लुक में भी ईशा हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने यह ब्राइडल फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। अब फैंस के लिए ईशा के इस लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है.


इन फिल्मों में नजर आएंगी ईशा गुप्ता
ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं। जल्द ही ईशा 'देसी मैजिक' नाम की फिल्म में नजर आएंगी।

Related News