बॉलीवुड में प्यार और ब्रेकअप का सिलसिला तो चलता ही रहता है। वैसे अभी बॉलीवुड की स्टार किड्स अपने व अफेयर की वजह से चर्चे में रहते है। जी हां हम बात कर रहे है सारा अली खान की ,आपको चर्चित कॉफी विद करण शो में सारा अली खान का दिया हुआ स्टेटमेंट तो याद होगा जिसमें उन्होने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की ख्वाहिश जाहिर की थी। लेकिन इन दिनों सारा का ये स्टेटमेंट गलत साबित हो रहा है। खबर ऐसी है कि इस दिनों साराकार्तिक को नहीं बल्कि अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट कर रही हैं।

फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की फिल्म में उनके लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत को इन दिनों सारा डेट कर रही हैं। पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री को भी काफी पसंद की गई थी। वैसे भी दोनों एक साथ बहुत ही क्यूट लगते है। दरअसल बात ऐसी है कि 21 जनवरी को सुशांत सिहं राजपूत का बर्थडे था, जिसे सेलीब्रेट करने के लिए सारा, स्पेशली देहरादून से वापस आईं । यहीं नहीं रिपोर्टेस की माने तो सारा अपने साथ केक भी लेकर पहुंचीं थी और फिर खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए दोनों स्टार्स डिनर डेट पर भी गए ।

ऐसे में सारा के साथ सुशांत के इस डिनर डेट की खबरें बी-टाउन में हॉट गॉसिप बनी रही है, माना जा रहा है कि सारा और सुशांत बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स हैं ।
वैसे सारा से पहले सुशांत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जुड़ चुका है। वहीं बॉलीवुड में पहचान बनाने से पहले सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप मे थें, लेकिन अब उनका रिलेशनशिप टूट गया है।

Related News