सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए ट्रक मामले को लेकर अब इस मामले में लगातार एनसीबी द्वारा कार्यवाही की जा रही है इस मामले को लेकर अब एन सी बी द्वारा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आज पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ लंबे दिनों से लगातार इस मुद्दे को लेकर चर्चा हो रही है और एनसीपी द्वारा लगातार कई सिलेब्रिटीज एवं उनसे जुड़े स्टाफ मेंबर से पूछताछ जारी है और अब इस मामले को लेकर एक बार फिर करिश्मा प्रकार से आज पूछताछ की जा रही है इसमें उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई थी इस मामले में भी ऐसी भी उनसे पूछताछ कर रही है। ने पूछताछ के लिए करिश्मा प्रकाश अपने वकील के साथ आज एनसीबी के ऑफिस पहुंची है।

वही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर करिश्मा प्रकाश ने कोर्ट में एसीबी की गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका भी लगाई थी जो कोर्ट द्वारा मंजूर कर ली गई थी।

वहीं इस मामले को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एनसीपी के मुताबिक की संख्या 15/ 20 में करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से आमने-सामने बिठाकर चैट दिखाकर पूछताछ हुई थी वहीं इस चैट के केस में करिश्मा प्रकाश ने झूठा जवाब दिया था ऐसा आरोप भी लगाया जा रहा है और बताया जा रहा है कि विद मतलब इंडियन सिगरेट की हर चीज मतलब तंबाकू वाला सिगरेट होता है और इन सभी बातों को लेकर अब लगातार मीडिया रिपोर्ट्स आ रही है और एनसीपी द्वारा पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक कोई भी ठोस जानकारी एनसीबी द्वारा नहीं दी गई है।

Related News