वेब सीरीज 'आश्रम' की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ही नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब एक बार फिर अदिति ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शो में 'बाबा निराला' की कैद से निकली सिंपल पम्मी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिंगल फोटोशूट से भरा पड़ा है। अदिति पोहनकर अपने प्रोटेक्टिव लुक के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह आज जहां हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

अदिति पोहनकर असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं
अदिति पोहनकर 'आश्रम' वेब सीरीज में पम्मी पहलवान की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता है. अब एक बार फिर अदिति ने अपने बोल्ड लुक से लोगों को मदहोश कर दिया है.


तब देखा गया 'आश्रम' की 'पम्मी' का बोल्ड लुक
अदिति ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें उन्हें कैमरे के सामने कपड़े बदलते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अदिति पहले तो बेहद कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन पलक झपकते ही उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

अदिति पोहनकर ने खुले कोट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा
अदिति के लुक की बात करें तो उन्हें रेड कलर का लॉग ओपन कोट और पैंट पहने देखा जा सकता है.

इसके साथ उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहना हुआ है। लुक को पूरा करने के लिए अदिति ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। इसी के साथ अदिति ने हाई हील्स कैरी की हैं. उनका ये अवतार देख सभी के होश उड़ गए हैं.

अदिति के लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग
अब अदिति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हमेशा की तरह इस लुक में अदिति बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. वहीं वे इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रही हैं.


सीरीज में नजर आएंगे ये कलाकार
अदिति पोहनकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'शी 2' में नजर आ रही हैं. आरिफ अली के निर्देशन में बनी इस सीरीज में कुल 7 एपिसोड हैं। अदिति के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Related News