इंटरनेट डेस्क। करिश्मा कपूर अपना 44वां जन्मदिन मन रही है। इसके लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ने लंदन में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी भी आयोजित की। इसकी कई साड़ी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई।

इस दौरान करिश्मा अपनी बहन करीना कपूर, सैफ अली खान, सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा आदि के साथ एनाबेल के मेफेयर में एन्जॉय करती दिखी। इस पार्टी में बिजनसमैन आदर पूनावाला भी अपनी पत्नी नताशा के साथ मौजूद थे।

बहुत सी फोटोज में करिश्मा और अन्य अभिनेत्रियां सन किस्ड अंदाज में नजर आ रही थी और इन्हे पार्टी परफेक्ट पिक्चर कहा जा सकता है।

इस दौरान सभी अभिनेत्रियां एक से एक शानदार ऑउटफिट्स में गॉगल पहने और इस खास अंदाज में पोज करती दिखी। सभी करिश्मा के बर्थडे को लंदन में एन्जॉय कर रहे हैं।

करिश्मा ने अपनी बेटी Samiera और बेटे Kiaan के साथ भी फोटोज शेयर की और लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले उनके साथ घूमते हुए दिखी। उन्होंने इस फोटो के साथ केप्शन भी लिखा, बर्थडे ईव विद माई बेबीज।

सोनम ने अपनी शादी की एक प्यारी सी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और करिश्मा को बर्थडे विश किया। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी लोलो। आपका जीवन अच्छे समय, शांति से भरा हो और दुनिया की सारी खुशी आपको मिले .. मैं आपको बहुत प्यार करती हूँ! "

Related News