करीना कपूर खान, जो दूसरी बार माँ बनने की तैयारी कर रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर कफ्तान सीरीज की एक और तस्वीर साझा की। सभी जानते हैं कि करीना को कफ्तान पहनना बहुत पसंद है। सप्ताहांत में, उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाया। जिसके बाद करीना ने पिछले सोमवार को बहुत ही शानदार लुक दिया। उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर 'इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी' पोस्ट साझा की। करीना के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में आप उन्हें कफ्तान पहने और स्टाइल में पोज देते हुए देख सकते हैं।

सच तो यह है कि, करीना को काफ्तान पहनना बहुत पसंद है। और यह वास्तविक जीवन और इंस्टाग्राम के बीच की खाई को पाटना चाहता है। यह सोशल मीडिया में उनका असली अवतार है। उन्होंने अपने कई पिक्स के इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी के कैप्शन में लिखा। काफ्तान पहनना और एक पाउट बनाना हमेशा चालू रहता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्या सीन है। ' इस टिप्पणी से स्पष्ट है कि उन्होंने ऐसा पद क्यों बनाया है।


इससे पहले उन्होंने अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने काफ्तान पहना हुआ था। रविवार को जन्मदिन की पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, नताशा पूनावाला, महीप कपूर और सीमा खान भी मौजूद थीं। इस फोटो में सभी फैशनिस्टा थे। और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। करीना ने सिल्क का कफ्तान पहना था।


करीना और सैफ फिलहाल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बेटा तैमूर का छोटा भाई या बहन वहां आ रहा है। उन्होंने दूसरे बच्चे की तैयारी की है। वर्तमान में, करीना ने अपने पति सैफ अली खान को हर मामले में उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। करीना प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही थीं। इतना ही नहीं, करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब लिखने की भी योजना बना रही हैं। गेनू की उपाधि होगी। 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल' करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल। जिसमें वह उन महिलाओं का मार्गदर्शन करते नजर आएंगे जो मां बनेंगी।

Related News