अगर आप ऋतिक रोशन को दस साल पहले जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और काइट्स में कुछ पंक्तियों को गाते हुए पसंद किया हैं, तो तैयार हो जाइए। एक्शन स्टार कृष 4 में फिर से गाने के लिए तैयार है। ऋतिक ने हाल ही में अपनी सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की घोषणा की।

ऋतिक के चाचा और संगीत निर्देशक राजेश रोशन, जिन्होंने अब तक कृष की सभी फिल्मों के लिए धुन तैयार की है, ने पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में इसका खुलासा किया। रोशन ने साझा किया कि कृष 4 के संगीत पर काम "जैसे ही अंतिम स्क्रिप्ट लॉक हो जाएगा" शुरू हो जाएगा।

ऋतिक के पिता राकेश रोशन कृष 4 के लिए निर्देशक के रूप में लौट रहे हैं। राकेश जी (रोशन) स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। समय के साथ, आप ध्वनि और संगीत की नई तकनीकों के साथ भी विकसित होते हैं, जिसे मैं कृष 4 की रचनाओं में चित्रित करना चाहता हूं। अब हर घर में संगीत प्रणाली इतनी उन्नत है कि इन आविष्कारों से मेल खाने के लिए आधुनिक तकनीकों को अपनाना पड़ता है। "राजेश ने कहा।

संगीत के दिग्गज ने आगे खुलासा किया कि ऋतिक हर संभावना में कृष 4 में गाएंगे। ज्यादातर वह गाएंगे। निश्चित रूप से एक गाना होगा, ”उन्होंने कहा।

ऋतिक रोशन ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा (2011) में फरहान अख्तर और अभय देओल के साथ "सीनोरिता" और काइट्स (2010) में "काइट्स इन द स्काई" गाया।

अभिनेता इन दिनों विक्रम वेधा के बॉलीवुड रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर भी हैं।

ऋतिक रोशन ने कृष के 15 साल पूरे होने के मौके पर फ्रेंचाइजी में चौथी फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, “अतीत हो गया। आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है। #15YearsOfKrish #Krish4.”

राकेश रोशन द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की कृष दूसरी फिल्म है। इसके प्रीक्वल कोई मिल गया ने रोहित मेहरा (ऋतिक रोशन) की नींव रखी, जिसे एक एलियन से दोस्ती करने के बाद अलौकिक क्षमताएं मिलती हैं। उनकी शक्तियां बेटे कृष्ण मेहरा को दूसरी बार में विरासत में मिली हैं और वह अपने बदले हुए अहंकार कृष को लपेटे में रखने के लिए संघर्ष करते हैं। हालांकि, अंततः दुनिया को बचाने के लिए उसे अपनी पहचान प्रकट करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

Related News