साल 1948 में बना राज कपूर का आर के स्टूडियो बिक गया। इसे लेकर अब करीना कपूर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पीढ़ी की विरासत को उन्होंने आगे बढ़ाया है।करीना कपूर ने राजकूपर द्वारा बनाये गये RK स्टूोडियो को लेकर कुछ बातें की | जिसमे उन्होंने RK स्टूोडियो को लेकर कुछ बातें की है| आइये जानते हैकरीना से हुई बातों के बारे में:-

करीना कपूर ने कहा है कि करिश्मा, रणबीर और उन्होंने खुद अपनी विरासत को आगे बढ़ाया है। इस मामले में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि आरके स्टूोडियो उनके परिवार का बैनर है। यह उनके लिए हमेशा गर्व की बात रही है।

करीना ने बताया कि राजकूपर, विरासत के तौर पर अगली पीढ़ी को सौंप गए थे। इसी कड़ी में ख़ानदान की लड़कियों ने उनकी इस विरासत को बढ़ाया।

इंटरव्यू में करीना ने आगे बताया कि आरके की विरासत को करिश्मा और मेरे जैसी हमारे परिवार की लड़कियां काफी आगे तक ले जा चुकी हैं और अब रणबीर कपूर इसे आगे बढ़ा रहे हैं, क्योंकि हमारे काम और मेहनत से यह विरासत काफी आगे पहुंच चुकी है।

उन्होंने कहा हमें उम्मीद है कि हमारे बच्चे भी इसे और आगे तक लेकर जाएंगे।उन्होंने तैमूर को लेकर साफ- साफ़ तो नही कहा लेकिन उनके बयान से यह साफ़- साफ़ जाहिर होता है की वह तैमूर की ही बात कर रही है|

आर के स्टूडियो की स्थापना राज कपूर ने साल 1948 में की थी। वहीं बीते वर्ष स्टूडियो में आग लग गयी थी जिससे काफ़ी नुक़सान के साथ साथ यह बुरी तरह क्षतिग्रस्त भी हो गया था।

Related News