टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में कई जोड़ियां बनीं, लेकिन जो जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर हुई वो थी सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) और तेजरन (तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा) की जोड़ी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बने, दोनों को फैंस का खूब प्यार मिला। यहां तक ​​कि अक्सर ट्विटर पर #SidNaaz ट्रेंड कर रहा था। वहीं तेजस्वी और करण 15वें सीजन में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों कपल्स की तुलना हो जाती है, कुछ लोग तो यहां तक ​​कह देते हैं कि तेजरन लोकप्रियता के मामले में एक अलग सिडनाज बन गए हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, जब करण कुंद्रा से सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के साथ इस तुलना के बारे में सवाल किया गया, तो करण ने कहा, "मुझे लगता है कि ऐसी बातें कहना बहुत बेवकूफी है। सिडनाज़ में सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं। आप उनका सम्मान करते हुए ऐसी तुलना नहीं कर सकते। , और न ही आपको करना चाहिए। हमारा जीवन हैशटैग के बारे में नहीं है।"

साथ ही, करण कुंद्रा ने कहा कि न तो उन्होंने और न ही तेजस्वी ने कभी सोचा था कि उन्हें बिग बॉस के घर में इतना प्यार और स्नेह मिलेगा। करण कुंद्रा ने कहा, "हमें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। हमें यह भी नहीं पता था कि हमें बाहर स्वीकार किया जाएगा। हमारे प्रशंसकों को भूल जाओ, हम यह भी नहीं जानते कि हमारे माता-पिता ने हमें स्वीकार किया है या नहीं।

Related News