नोरा फतेही हमेशा से एक डिफरेंट फैशन स्टाइल के लिए फेमस हैं. नोरा फतेही के आउटफिट्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। नोरा बोल्ड और स्टाइलिश आउटफिट कैरी करने में बिल्कुल पीछे नहीं रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने इतनी महंगी ड्रेस कैरी की है, जिसकी कीमत हर किसी को हैरान कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड की एक ड्रेस कैरी की, इस ड्रेस पर सबकी निगाह टिक गई। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे नोरा फतेही कि इस ड्रेस के बारे में विस्तार से -

* अपने डांस से फैंस को क्रेजी करने वाली नोरा कि इस ड्रेस की कीमत जानकर आप एक दम हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि नोरा ने अपनी इस स्टाइल से भरी आउटफिट को ब्लैक कलर के प्वाइंटेड पमप्स के साथ फुल कंप्लीट किया।

* नोरा के लुक को हूप इयररिंग्स और ब्रेसलेट चार चांद लगाते दिखाई देगा. नोरा ने इस लुक के परफेक्ट मेकअप के साथ पूरा किया. नोरा की इस आउटफिट में सुनहरे पीले, काले और भूरे रंग की प्रिंटेड डिजाइन बनी हुई है. इस ड्रेस में वह अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

* आपको बता दें कि डांस दीवाने जूनियर की जज के तौर पर नोरा दिखाई दे रहीं हैं. इसी शो के दौरान उन्होंने इस ड्रेस को कैरी किया है. नोरा की ड्रेस आम इंसान के बजट से बाहर है. नोरा पहले भी इस तरह की महंगी ड्रेस पहन चुकी हैं।

* नोरा फतेही के आउटफिट लक्जरी ब्रांड वर्साचे के कलेक्शन से बताई जा रही है. अगर आप भी इस ड्रेस को खरीदना चाहती हैं, तो पहले इसकी कीमत जान लें। इस ड्रेस की कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई जा रही है.यानी कि साफ है ये ड्रेस आम इंसान के बजट से बाहर है।

Related News