टीवी के पॉपुलर सीरियल 'नागिन' के सीजन 6 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के बीच यह जानने की काफी ख्वाहिश थी कि इस बार शो में कौन से नए चेहरे नजर आएंगे. एकता कपूर के शो में हर बार एक नई नागिन शो में अपना जलवा बिखेरने आती है. नागिन के फैंस का इंतजार खत्म होने की कगार पर है, क्योंकि शो की पहली कास्ट की जमकर खिंचाई की जा रही है।

अदा खान शो में फिर से नागिन की पोशाक पहने नजर आएंगी। कई नागिनों को शो में एंट्री करनी है ऐसे में यह जानना अपने आप में काफी रोमांचक है कि कौन से सितारे शो में शामिल होने जा रहे हैं. अदा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह इस बार सीजन 6 नागिन में नजर आई थीं। अदा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

पोस्ट में एक्ट्रेस ने नागिन बनते हुए अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक तरफ से अपना चेहरा छिपा रही थीं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ''आ रहा है वो एक बार फिर...'' मौनी रॉय से लेकर निया शर्मा तक इस सीरियल में सुरभि ज्योति ने काम किया है. अदा खान भी शो में नेगेटिव शेड में नजर आती हैं. लेकिन वहां उसकी सुंदरता का कोई तोड़ नहीं है। अदा अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

अदा ने एक बार कहा था कि उन्हें टेलीविजन शो की दुनिया में सबसे अच्छा किरदार कौन सा लगता है। अदा खान का एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया था जिसमें वह कहती नजर आ रही थीं कि उन्हें काली मां का किरदार बेहद पसंद है। अदा ने कहा था, ''यह एक ऐसा किरदार है जिसमें काफी ऊर्जा लगती है. इसमें काफी मेहनत और लगन भी लगती है.'' अदा ने आगे कहा- ''मैं उन्हें देखकर पागल हो जाती हूं, मुझे वह कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है.'' बता दें, नागिन शो के हर सीजन को फैंस ने खूब पसंद किया है. हालांकि फैंस को इस शो में पुरानी लीड एक्ट्रेस की भी याद आती है. मौनी रॉय को इस शो में सबसे ज्यादा याद किया जाता है.

Related News