'बिग बॉस 15' में अपने फैंस को खुश करने के बाद अभिनेता करण कुंद्रा चल रहे रियलिटी शो 'लॉक अप' के नए जेलर के रूप में वापस आ गए हैं, जिसे कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

एकता कपूर का शो, जो प्रतियोगियों की अपनी विवादास्पद सूची के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब करण ने एक प्रोमो शेयरकरते हुए घोषणा की कि वह नए जेलर के रूप में रियलिटी टीवी शो में शामिल होंगे। क्योंकि 'बिग बॉस 15' के बाद करण ने कहा था कि वह कुछ समय के लिए रियलिटी शो से दूर रहेंगे, इस घटनाक्रम ने उनके फैंस में उत्सुकता जगा दी।

अब, बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम को एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि करण को शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम मिल रही है।

Bollywoodlife.com के अनुसार, सूत्र के हवाले से कहा गया है, "करण कुंद्रा को लॉक अप के जेलर के रूप में हर आउटिंग के लिए दो से तीन लाख के बीच मिल रहा है। यह बहुत अधिक राशि नहीं है, लेकिन करण कुंद्रा शो में कितने समय के लिए है ये अभी फिक्स नहीं है। वह शो बीच में भी छोड़ सकते हैं।"

रिपोर्ट के मुताबिक, करण फिलहाल एक्टिंग फ्रंट पर फोकस कर रहे हैं और म्यूजिक वीडियोज जैसे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

अगर करण बीच में ही शो छोड़ देते हैं, तो निश्चित रूप से उनके फैंस निराश होने वाले हैं।

'लॉक अप' डिजिटल प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर लाइव-स्ट्रीम किया गया है। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, मॉडल पूनम पांडे, अभिनेता निशा रावल, सारा खान, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, शिवम शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला, फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरअंजलि अरोड़ा और पहलवान बबीता फोगट विवादास्पद शो के प्रतियोगी हैं।

Related News