बहुत कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपने कॉलेज के दिनों में बॉलीवुड की एक हसीन एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हैं। कॉलेज के दिनों में करण जौहर ट्विंकल खन्ना को बेपनाह मोहब्बत करने लगे थे। लेकिन उनका ये प्यार कभी पूरा हो ही नहीं पाया। तब उन्होनें ये फैसला लिया की अब वो किसी से भी शादी नहीं करेंगे। आज हम आपको इस से जुड़े किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं।

एक ही स्कूल और कॉलेज में की है पढ़ाई-
मीडिया सुर्खियों के मुताबिक करण जौहर कॉलेज के समय से ही ट्विंकल को पसंद करते थे। करण उनसे शादी भी करना चाहते थे। इस बात का खुलासा करण जौहर ने ट्विंकल के एक बुक लांच इवेंट के दौरान कबूल की थी। उन्होंने बताया था कि वो स्कूल और कॉलेज के दिनों में ट्विंकल से बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे।

शादी की ख़बर से टूटा था दिल-
करण जौहर एक्ट्रेस को अपने दिल में बसा चुके थे। समय ऐसे ही बीतता रहा लेकिन करण कभी ट्विंकल से अपने दिल की बातों का इजहार ही नहीं कर पाए। जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से शादी कर ली। ट्विंकल की शादी की खबर सुनते ही करण जौहर का दिल भी टूट गया।

फिल्म में लिखा था स्पैशल रोल-
कहा जाता है कि करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता है बनाई थी तब उन्होंने इस फिल्म में ट्विंकल को ध्यान में ध्यान में रखते हुए एक विशेष किरदार के बारे में भी लिखा था। क्योंकि इस फिल्म में करण ने टीना के रोल को ट्विंकल को नजर में रखते हुए लिखा था और उन्होनें इसके लिए ट्विंकल को एप्रोच भी किया था की वो इस फिल्म में टीना का किरदार निभाएं। लेकिन उस वक़्त ट्विंकल के पास डेट्स नहीं थीं और एक्ट्रेस ने फिल्म करने से मना कर दिया था। जिसके बाद फिल्म में रानी मुखर्जी ने टीना का रोल निभाया था।

Related News