बिग बॉस 14 का पहला हफ्ता खत्म हो चुका है। हालांकि, इस सप्ताह के लिए वोटिंग लाइन्स बंद थी। भले ही, वीकेंड का वार पर अभिनेता और होस्ट सलमान खान ने स्पष्ट किया था कि एक एलीमिनेशन होगा। लेकिन दर्शकों को ये नहीं बताया गया कि कैसे एलिमिनेशन होगा। अब, नवीनतम रिपोर्टों का कहना है कि सारा गुरपाल बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट होगी।

“द खबरी” द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, सारा गुरपाल बिग बॉस 14 से सीनिर्यस द्वारा एलिमिनेट की जाएगी । दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड के बाद, प्रोमो में देखा गया कि बिग बॉस किसी एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने का पावर सीनियर्स को देंगे। यह बिग बॉस 14 के पहले नॉमिनेशन टास्क के बाद होगा।


खबरी एक सोशल मीडिया हैंडल है जिसे बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए नेटिज़ेंस काफी मानते है। उसी सोशल मीडिया हैंडल ने इस बात का खुलासा किया लेकिन सारा के फैंस उन्हें घर से बाहर करने के वरिष्ठ के फैसले से खुश नहीं हैं। हालाँकि, अच्छी बात यह है कि द खबरी ने यह भी लिखा कि इस खबर की पुष्टि अभी बाकी है।


केंड का वार एपिसोड पर सीनियर्स को लगा कि सारा बिग बॉस के घर में रहने और मनोरंजन करने की अपनी क्षमता दिखाने में नाकाम रही हैं। एक कार्य के माध्यम से, तीनों सीनियर्स ने पहले सप्ताह में सारा को एलिमिनेट करने के लिए वोट किया था।

Related News