करण जौहर ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें जीवन साथी खोजने में बहुत देर हो चुकी है। एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता ने अपने प्रेम जीवन के बारे में बात की और कई बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि उनका सबसे बड़ा अफसोस उनके पेशेवर जीवन के बजाय उनके व्यक्तिगत जीवन से संबंधित था। करण ने कहा कि उन्हें अपने निजी जीवन को अधिक समय नहीं देने और इसे अपने काम पर वापस लेने का पछतावा है।


2015 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश जौहर और रूही जौहर का स्वागत करने वाले करण ने कहा कि वह यह भी चाहते थे कि उन्होंने यह फैसला पांच साल पहले लिया होता। उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि माता-पिता या बच्चे जीवन साथी की कमी को पूरा नहीं कर सकते।

अपने पछतावे के बारे में पूछे जाने पर, करण ने फिल्म कंपेनियन से कहा, "काश मैं अपने निजी जीवन पर थोड़ा और ध्यान केंद्रित करता। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है। एक अभिभावक के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। और भगवान का शुक्र है कि मैंने लिया। वह कदम, और मुझे लगता है कि मैंने वह कदम पांच साल बहुत देर से उठाया। काश मैंने ऐसा पहले किया होता।"

फिल्म निर्माता ने आगे कहा, "मुझे सबसे बड़ा अफसोस यह है कि मैंने अपने जीवन के उस हिस्से को वह महत्व नहीं दिया जो मुझे लगता है कि यह एक निश्चित समय पर योग्य था और अब, मुझे लगता है कि बहुत देर हो सकती है। मुझे लगता है कि मेरे लिए अब एक जीवन साथी खोजने में बहुत देर हो चुकी है। मुझे पता है कि एक जीवन साथी आपके लिए क्या करता है - एक माता-पिता, एक बच्चा, उस पहलू को कभी पूरा नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि यह आपकी आत्मा, आपके जीवन साथी, आपके रिश्ते, या रोमांस, या जो कुछ भी हो सकता है, के लिए आरक्षित है ... मेरे पास वह नहीं है। यह मेरे जीवन में एक खाली जगह है और यह मेरा गहरा अफसोस है।"


करण हाल ही में अपने टॉक शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन की शूटिंग कर रहे थे। वह अपने अगले निर्देशन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का भी फिल्मांकन कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन शामिल हैं।

Related News