टीवी जगत की मशहूर हसीना उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में फिल्मों में कुछ लोगों ने उर्फी जावेद को लेकर अभद्र व्यवहार किया है और उनके आउटफिट का खूब मजाक भी उड़ाया है. उर्फी जावेद ने हमेशा कहा है कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों से ऐतराज नहीं है, मगर इस बार उन्हें बहुत बुरा लगा है. अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी ने इस बात का जिक्र किया है कि इंडस्ट्री में लोग उनकी इज्जत नहीं करते। साथ ही उनका यह भी कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें अपने हिसाब से सही काम नहीं मिल पाता है.

अपने इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा है कि उन्हें वह सम्मान नहीं मिल सका जो उन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री में मिलना चाहिए। उर्फी जावेद का कहना है कि वह जीवन में बहुत कुछ हासिल करना चाहती हैं, मगर उन्हें केवल साइड कैरेक्टर ही मिलते हैं। उर्फी जावेद को इस बात का दुख है कि आम बहू वाले किरदार के लिए लोग उन्हें अप्रोच नहीं करते। उर्फी जावेद को इस बात का भी गर्व है कि टेलीविजन पर कई सीरियल करने के बाद भी लोग उन्हें सम्मान नहीं देते।

इस इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने उनके आउटफिट पर कमेंट पास करने वालों पर भी निशाना साधा है. हाल ही में कश्मीरा शाह और फराह खान अली ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को खराब बताया था. दोनों पर प्रतिक्रिया देते हुए, उर्फी ने कहा, "कई टेलीविजन अभिनेता जिनके प्रोफाइल में ब्लू टिक है, वे मेरे द्वारा वायरल या पोस्ट की गई तस्वीरों पर कुछ भी बकवास लिखते हैं। ये लोग कुछ भी वही लिखते हैं और मुझे लगता है कि मैंने क्या गलत किया है।

Related News