आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों लगातार अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हर कोई उनके रिलेशनशीप के बारे में बात कर रहा है। पिछले काफी समय से दोनों को कई मौको पर साथ में देखा गया है। आलिया से डेटिंग की खबरों पर रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले एक बयां दिया था लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं कहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में बहुत सारी फोटोज सोशल मीडिया पर है जिनसे उनके बारे में बातें शुरू हुई और इसके बाद जब इस कपल को सोनम कपूर के विवाह समारोह में पहुंचे तो डेटिंग की अफवाहें बढऩे लगीं।

हालांकि रणबीर ने एक इंटरव्यू में आलिया के साथ डेटिंग की खबरों को खत्म करने का फैसला किया और उन्होंने आलिया भट्ट से डेटिंग की खबरों स्वीकार कर लिया। इसके बाद अभी हाल ही में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरों पर अपनी राय रखी थी।

इसके बाद अभी हाल ही में आलिया और रणबीर के रिलेशन की खबरों को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी कहा है। करण जौहर हमेशा ही आलिया के अच्छे दोस्त रहे है और आलिया को सही गलत के बारे में बताया है।

रिपॉर्ट की माने तो करण जौहर ने आलिया को हमेशा रिलेशन के बारे में उनसे बात की है और उन्हें मीडिया से अपने रिलेशन के बारे में बात न करने की सलाह दी है। शायद ऐसा लग रहा है कि करण को आलिया के लिए रणबीर कपूर से ज्यादा परफेक्ट दुल्हा कोई और नहीं लगता है।

Related News