टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जो काफी पसंद किया जा रहा है. निया का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा उस पर बैठी बच्चों की साइकिल चला रही हैं. इसी के चलते वह ब्लैक टॉप और मैचिंग कलर के शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. वह कैमरे के पास आकर पूछ रही हैं, 'आज आप लोग कैसे हैं? क्या आपको राइड चाहिए ओके बाय नहीं चाहिए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे जिम से ज्यादा बच्चों के खेलने की जगह पसंद है. मैं क्या करूँगा?'

निया शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप क्यूट बेबी लग रही हैं। एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, बस मज़े करो। किसी ने लिखा कि बच्चे की गाड़ी मत तोड़ो. ऐसे में लोग कमेंट सेक्शन में फनी फीडबैक दे रहे हैं। इससे पहले निया ने बेडरूम से अपनी एक फोटो शेयर की थी जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

निया बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थीं। इस वजह से निया ने अपना चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन अपनी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट किया, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

Related News