इंटरनेट डेस्क| करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बनने से पहले ही काफी सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर समय समय पर नए नए खुलासे होते रहते है। अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर अपनी फिल्म में डिम्पल कपाड़िया को कास्ट करने वाले है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बन रही है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्टर कर रहे है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन मुख्य भूमिका में है। हाल ही में करण जौहर ने ए​क इवेंट के दौरान अपनी फिल्म को लेकर नया खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म में ए​क और नए सदस्य डिम्पल कपाड़िया को शामिल किया गया है जो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है, डिम्पल के साथ ही फिल्म में मौनी रॉय भी ए​क मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।

फिल्म शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में की जा रही है। फिल्म में डिम्पल कपाडिया को नागार्जुन के अपोेजिट कास्ट किया गया है। डिम्पल कपाड़िया अपनी फिल्म को लेकर काफी खुश है। फिल्म का पहला शेड्यूल बुल्गारिया में शूट किया जा रहा है वही फिल्म का दूसरा शेड्यूल​ यूरोप में पुरा किया जाएगा। डिम्पल कपाड़िया यूरोप में फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। डिम्पल कपाड़िया की बॉक्स आॅफिस पर लास्ट फिल्म ​फाइनडिंग फैनी थी जो बॉक्स आॅफिस पर सफल रही थी।

Related News