केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। स्मृति ईरानी द्वारा लिखी गई एक किताब अभी-अभी प्रकाशित हुई है। स्मृति ईरानी उन हस्तियों में से एक थीं जो इस किताब के विमोचन के लिए कपिल शर्मा के कार्यक्रम में आई थीं। लेकिन अब उन्होंने शो में नहीं आने का फैसला किया है. मीडिया के मुताबिक, शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची स्मृति ईरानी को गेट पर सुरक्षा गार्डों ने नहीं पहचाना और एंट्री से मना कर दिया. स्मृति ईरानी शूटिंग के लिए अपनी कार में पहुंची थीं। हालांकि, एक सुरक्षा गार्ड ने उनकी गाड़ी को सेट के प्रवेश द्वार के पास रोक दिया. उसके बाद ईरानी कार के सिक्यॉरिटी गार्ड और ड्राइवर के बीच लंबी बहस हुई। समझा जाता है कि नाराज स्मृति ने आखिरकार बिना शूटिंग के ही लौटने का फैसला कर लिया।

'द कपिल शर्मा शो' में कई कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं। कभी छोटे पर्दे की लाडली बहू और अब मोदी कैबिनेट की सदस्य स्मृति ईरानी को अपनी किताब 'लाल सलाम' के प्रमोशन के लिए शो में आना था. छोटे पर्दे की सीरीज टेली चक्कर पर रिपोर्ट करने वाली वेबसाइट के मुताबिक, कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सभी घटनाएं ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड के बीच विवाद के कारण हुईं और शूटिंग रद्द करनी पड़ी क्योंकि स्मृति ईरानी ने लंबे इंतजार के कारण लौटने का फैसला किया।

रिपोर्ट्स के सूत्रों के मुताबिक, स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो अन्य लोगों के साथ शूटिंग के लिए कपिल शर्मा के शो के सेट पर पहुंची थीं। हालांकि, सेट के गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड उनकी शिनाख्त नहीं कर सका। उसने कार को अंदर जाने से मना कर दिया। उस समय, ड्राइवर ने हमें बताया कि हमें शूटिंग के लिए बुलाया गया था। हालांकि, आपको ऐसे किसी भी वाहन को अंदर छोड़ने की अनुमति नहीं है। इसलिए मैं कार को अंदर नहीं छोड़ूंगा, सुरक्षा गार्ड ने कहा। उसी समय एक फूड डिलीवरी मैन आ गया। उन्हें बिना किसी रुकावट के अंदर जाने दिया गया। एक ओर, स्मृति ईरानी ने यह देखकर कि फूड डिलीवरी बॉय को अपनी कार के चालक के साथ इतनी लंबी बहस के दौरान इस तरह से जाने की अनुमति दी गई, उसे लगा कि उसके साथ अपमानजनक व्यवहार किया जा रहा है और उसने बिना गोली चलाए लौटने का फैसला किया। .

जब कपिल शर्मा और प्रोडक्शन हाउस को इस बात का पता चला तो उन्होंने स्मृति ईरानी से माफी मांगी और उन्हें मनाने की कोशिश की. हालांकि स्मृति ईरानी ने शूटिंग न करने के अपने फैसले को बरकरार रखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने केंद्रीय मंत्री को गेट पर ही रोका और फिर डर के मारे समझ में आ गया कि क्या हो रहा है, उन्होंने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया।

Related News