कपिल शर्मा शो आज टीवी का एक बेहद मशहूर और नामी धारावाहिक बन चूका है और और अगर इसका श्रेय किसी को सबसे अधिक दिया जा सकता है, तो वो कपिल शर्मा ही हैं. हालाँकि इनके साथ इस शो की होस्टिंग में कई सितारे अपना योगदान देते हैं पर कपिल को इस शो की जान कहा जा सकता है, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि कपिल को यह मुकाम हासिल करने के लिए कितनी दिक्कतों से गुजरना पड़ा है. कपिल की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब शो में काफी अहम किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर नें भी इनका साथ छोड़ दिया था और ऐसे में कपिल शर्मा शो की एक कलाकार सुगंधा मिश्रा ने लगभग 3 साल बाद एक बड़ा खुलासा किया है.


सुगंधा मिश्रा नें बताया के इस सब के बाद कपिल नें शो के फॉर्मेट से लेकर अन्य कई चीज़ों में बदलाव किए थे और उन दिनों शो के कई कलाकारों को यह तक लगने लगा था कि इस शो का फ्यूचर यही तक था, लेकिन कपिल नें सुनील के जाने के कुछ वक्त बाद दोबारा से शुरुआत की और आज कपिल शर्मा शो जिस मुकाम पर है वो तो किसी से छिपा नही है. बता दें कि सुनील ग्रोवर नें ही नही बल्कि सुगंधा मिश्रा नें भी इस शो को छोड़ दिया था.

इस सब के साथ साथ सुगंधा मिश्रा के संग अली असगर और संकेत भोंसले नें भी इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद कपिल शर्मा के लिए एक वक्त यह शो हैंडल करना भी बेहद मुश्किल हो गया था. अगर बात करें इन कलाकारों के लिए गये इस निर्णय के कारण की तो हम आपको बता दें कि इसका कारण भी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच का विवाद ही था.

सुगंधा मिश्रा नें अभी हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन दिनों जब सुनील ग्रोवर और शो के अन्य किरदारों नें शो को छोड़ दिया था तब एक वक्त ऐसा लगने लगा था कि अब यह शो दोबारा कभी नजर नही आने वाला और उनकी पूरी टीम की मेहनत जो इस शो को मशहूर बनाने में लगी है वह भी बेकार चली जायेगी. वहीँ शो में दोबारा नजर आने को लेकर जब सुगंधा से सवाल किये गये तो उन्होंने कहा कि अब उनका ऐसा कोई इरादा नही है.

अगर सुगंधा मिश्रा नें बताया के इन दिनों वो अपनी अपकमिंग शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही सुगंधा मिश्रा का यह नया शो भी प्रसारित होने वाला है. वहीँ अगर बात करें सुगंधा की नीजी जिंदगी की तो हम आपको बता दें कि अभी इनकी उम्र 32 साल है. बता दें कि बीते कुछ वक्त पहले इनकी और संकेत भोंसले की डेटिंग की खबरे भी सामने आई थी. हालाँकि हालांकि अब दोनों ने शादी करके सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

Related News