कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग माने जाते हैं। लग्जरी गाड़ियों के अलावा मुंबई में आलीशान घर भी है। उनके पास करोड़ों की कीमत वाली वैनिटी वैन भी है। इसे लेकर ही कपिल शर्मा चर्चा में है। कपिल शर्मा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में बयान देने पहुंचे थे। कपिल ने डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया है।

कपिल शर्मा ने बताया, "मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया।'' उन्हने बताया कि दिलीप छाबड़िया को साढ़े पांच करोड़ रुपये वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिए थे। आज हम आपको कपिल की इस वैनिटी वैन की खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं और ये बताएंगे कि उसका डिजाइन कैसा है?

इस वैनिटी वैन की कीमत साढे 5 करोड़ रुपये है। कपिल शर्मा की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन्स में से एक है।

इसे DC ने ही डिजाइन किया है। दिलीप ने कपिल शर्मा से पहले शाहरुख खान और सलमान खान की वैनिटी वैन भी डिजाइन की है। ये देखने में किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है।

इसमें उनके जरूरत की सभी चीजें मौजूद है। ये बेहद ही लग्जरी और आकर्षक है। कपिल शर्मा पहली बार साल 2007 में टीवी पर नजर आए थे। इसके बाद कपिल का करियर लगातार आगे ही बढ़ता गया। अब वे खुद का शो दा कपिल शर्मा शो चलाते हैं।


Related News