कंगना रनौत हमेशा काफी चर्चा में रहती है। वे एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल उन्होंने अपने भाई अक्षत, बहन रंगोली चंदेल और दो कजिन को चंडीगढ़ मे फ्लैट गिफ्ट किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने ये चार आलीशान फ्लैट्स 4 करोड़ रुपए में खरीदे हैं।

एयरपोर्ट के पास हैं चारों फ्लैट

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार 'कंगना हमेशा अपने भाई-बहन के लिए पूरी तरह सपोर्टिव हैं। एक बार फिर कंगना ने ये साबित कर दिया है। उन्होंने चंडीगढ़ के पॉश इलाके में उन्हें लग्जरी फ्लैट्स गिफ्ट किए हैं। यह प्रॉपर्टी चंडीगढ़ एयरपोर्ट के नजदीक हाई स्ट्रीट एरिया में हैं, जहां आसपास अच्छे मॉल्स और रेस्टोरेंट्स हैं।'

हिमाचल प्रदेश के लोग हमेशा चंडीगढ़ में घर खरीदने के सपना देखते हैं और कंगना का यह कदम वाकई उनके भाई-बहनों का सपना पूरा करने के लिए है।

कंगना ने भी सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है "मैं लोगों को प्रोत्साहित करना चाहती हूं कि वे अपना धन परिवार के साथ साझा करें। याद रखें कि जब खुशियां बांटते हैं तो यह कई गुना बढ़ जाती है। वे खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट हैं, जिनका निर्माण चल रहा है। 2023 में रेडी हो जाएंगे। लेकिन मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि अपने परिवार के लिए यह कर सकी।"

Related News