श्चिमी न्यूयॉर्क में सलमान रुश्दी पर व्याख्यान देने से ठीक पहले हमला किया गया था। बता दे की, लोगों ने अपने-अपने विचार रखने शुरू कर दिए। कंगना रनौत इन घटनाओं को लेकर काफी मुखर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अखबार के लेख को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, "एक और दिन जिहादियों द्वारा किया गया एक और भयावह कृत्य, द सैटेनिक वर्सेज अपने समय की सबसे महान पुस्तकों में से एक है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने भी सलमान रुश्दी पर "बर्बर हमले" की निंदा की और ट्वीट किया, "मैं कुछ कट्टरपंथियों द्वारा सलमान रुश्दी पर बर्बर हमले की निंदा करता हूं। न्यूयॉर्क पुलिस और अदालत हमलावर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।"

प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक तसलीमा नसरीन ने लिखा, "मैंने अभी सीखा कि सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में हमला किया गया था। मैं वास्तव में हैरान हूं। अगर उस पर हमला किया जाता है, तो इस्लाम की आलोचना करने वाले पर भी हमला किया जा सकता है। मैं चिंतित हूं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लोकप्रिय लेखक सलमान रुश्दी को हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान चाकू मार दिया गया था। लेखक को कथित तौर पर शुक्रवार को न्यूयॉर्क में एक व्याख्यान के दौरान गर्दन और धड़ में चाकू मार दिया गया था। इस घटना ने दुनिया भर में सदमे की लहरें भेज दीं और कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से इस पर अपने विचार साझा कर रहे हैं।

Related News